रणबीर की फिल्म ‘संजू’ की रिलीज पर पापा ऋषि कपूर ने ट्वीट की फोटो, कहा – 4 एक्टर्स 1995 से ही फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे

21

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूरकी मोस्टअवेटेड मूवी ‘संजू’ 29 जून को रिलीज हुई। फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की चौतरफा तारीफ हो रही है। ऐसे में बेटे को मिल रही वाह-वाही से ऋषि कपूर भी काफी खुश हैं। ऋषि कपूर ने90’sकी एक फोटो को लेकर ऐसा ट्वीट किया, जिसे देख हंसी आ सकती है। दरअसल, इस फोटो में सलमान, सैफ और अक्षय अपने हाथ में एक प्लेकॉर्ड पकड़े हैं, जिस पर लिखा है- संजू वी आर विद यू। बता दें कि ये फोटो उस दौरान ली गई थी, जब 1993 में हुए मुंबई बम ब्लास्ट केस में संजय दत्त को आरोपी ठहराया गया था। इस केस के बाद संजय दत्त को आर्म्स एक्ट के तहत 5 साल कैद की सजा सुनाई गई थी।

संजय दत्त पर 1993 के बम ब्लास्ट के दौरान हथियार रखने के आरोप लगे थे। इसके बाद सलमान, अक्षय और सैफ अली खान जैसे कई स्टार्स ने संजय दत्त को सपोर्ट किया था। इसी फोटो को ट्वीट करते हुए ऋषि कपूर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- “थैंक्यू, ये लोग तबसे ही फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे।”

भारत में 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ‘संजू’
‘संजू’ को भारत में जहां 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, वहीं विदेशो में यह फिल्म 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। इस तरह से फिल्म 5300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। क्रिटिक्स की मानें तो फिल्म फर्स्ट डे में ही करीब 30 से 35 करोड़ की कमाई कर सकती है।